Gurugram News : गुरुग्राम में 9 साल की बच्ची का गला घोंटकर की हत्या, फिर कपूर से जलाया शव, जानिए पूरा मामला

Gurugram News :आपको बता दें कि गुरुग्राम में दसवीं क्लास में पढ़ने वाले एक लड़के ने 9 साल की बच्ची की हत्या कर दी। लड़का 16 साल का है (गुरुग्राम न्यूज़)। उसने 9 साल की बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर एक कोने में बैठकर उसके शव को जला दिया।

भारतीय न्याय संहिता के तहत पहला मामला गुरुग्राम में दर्ज किया गया है। यह मामला गुरुग्राम (गुरुग्राम न्यूज़) के एरिया 107 में स्थित सिग्नेचर वर्ल्डवाइड सोलेरा सोसाइटी से सामने आया है। एक लड़के ने 9 साल की बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी। दोनों एक दूसरे के अच्छे पड़ोसी बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, आपको बता दें कि युवती के पिता सुबह ऑफिस चले जाते हैं। घर पर युवती और भाई बेहोश हैं। वह देखता है कि युवती की मां घर पर है, इसलिए वह स्कूल जाने के बहाने बाहर चला जाता है।

युवती को स्कूल जाने के बजाय घर में अकेली देखकर युवक उसे लेने के लिए घर में जाता है। उसे देखकर युवती शोर मचाने लगती है। उसे शांत करने के लिए वह उसका गला दबाता है, जिससे उसकी मौत हो जाती है।

युवती का शव देख हर कोई दंग रह गया-

लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि जब युवती की मां फ्लैट पर पहुंची तो उसके फ्लैट के अंदर से धुआं निकलता हुआ दिखाई दिया। फ्लैट पर पहुंचने के बाद जब उसने घंटी बजाई तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला।

इसके बाद युवती की मां ने पड़ोसियों को पूरी बात बताई और फ्लैट के अंदर से ही अपने फ्लैट पर पहुंची। तभी वहां मौजूद सभी लोग युवती की लाश को जलता हुआ देखकर दंग रह गए।

आरोपी दसवीं का छात्र था (गुरुग्राम समाचार)-

पुलिस जांच के बाद पता चला कि आरोपी दसवीं का छात्र था। जब पुलिस वहां पहुंची तो लड़के ने पुलिस को डराकर धोखा देने की कोशिश की। उसका कहना है कि घर में दो बदमाश घुसे थे। उन्होंने युवती की हत्या की है। हालांकि, (गुरुग्राम समाचार) जब पुलिस ने जिरह के दौरान सख्ती दिखाई तो लड़के ने अपनी सारी करतूतें बता दीं।

आरोपी युवती को मारना नहीं चाहता था (गुरुग्राम समाचार)-

जब लड़के की जांच की गई तो पता चला कि वह बस उसे चुप कराना चाहता था, वह उसे मारना नहीं चाहता था। जब युवती चुप नहीं हुई तो उसने पकड़े जाने के डर से उसका गला घोंट दिया।

गला घोंटने से उसकी मौत हो गई। लड़की की मौत के बाद लड़का बहुत डर गया और उसने लड़की के शरीर में आग लगा दी और एक कोने में बैठ गया।

Leave a Comment